WATCH: पीएम मोदी-रामदेव का ‘बाबा जी की बूटी’ गाते इस वीडियो को...

WATCH: पीएम मोदी-रामदेव का ‘बाबा जी की बूटी’ गाते इस वीडियो को देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

106
0
SHARE
ramdev-zubaan
File Photo

पीएम मोदी और योग गुरु रामदेव का “बाबा जी की बूटी” गाते हुए एक स्पूफ वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो Peeing Human नाम के फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इससे पहले भी पीएम मोदी के ऐसे कई स्पूफ वीडियो सामने आ चुके हैं। लेकिन जब आप यह वीडियो देखेंगे तो अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो में पीएम मोदी के साथ योग गुरु बाबा रामदेव को भी शामिल किया गया है। साथ में ही आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की झलक भी दिखेगी। केजरीवाल इसमें खांसी करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत कुछ ऐसे होती है कि पीएम मोदी के एक भाषण के वीडियो का एक क्लिप शुरु में है। इसमें पीएम मोदी कह रहे हैं, ‘सब दुखों की दवा एक ही जड़ी बूटी है।’ इसके बाद बाबा रामदेव को दिखाया गया है कि वे बोल रहे हैं, ‘बाबा जी की’। फिर पीएम मोदी बोलते हैं ‘बूटी।’ ऐसे में दोनों को एक साथ जोड़कर दिखाया गया है कि दोनों मिलकर कह रहे हैं, ‘ ‘सब दुखों की दवा एक ही जड़ी बूटी है, बाबा जी की बूटी।’ इसके बाद अरविंद केजरीवाल को खांसते हुए दिखाया गया है।

Also Read:

16 फरवरी 2016 (गुरुवार) को फेसबुक पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 67 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही 4600 लोगों ने लाइक किया है और करीब 2800 लोगों ने इसे शेयर किया है। इस वीडियो पर 1500 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

 

data-matched-content-rows-num="2" data-matched-content-columns-num="2" data-matched-content-ui-type="image_stacked">