केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बेटी की शादी में कई हस्तिया सहित,...

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बेटी की शादी में कई हस्तिया सहित, RSS प्रमुख मोहन भागवत और बाबा रामदेव पहुचे

1546
0
SHARE
ketki-gadkari-zuban-in

मोदी सरकार  के मंत्री नितिन गडकरी की बेटी की शादी नागपुर  में हुई। बताया जा रहा था की केतकी और आदित्‍य लंबे समय से दोस्त थे। सूत्रों से पता चला है कि शादी का रिसेप्‍शन 8 दिसंबर को होगा।

शामिल हस्तियों में गृह मंत्री राजनाथ सिंह , केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, वेंकैया नायडू, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, RSS प्रमुख मोहन भागवत, असम के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी, प्रकाश जावडेकर, हंसराज अहीर, पीयूष गोयल, बाबा रामदेव और वरिष्ठ राकांपा नेता प्रफुल पटेल आदि इस मौके पर मौजूद रहे

मीडिया खबर के अनुसार, वीआईपी मेहमानों के लिए नागपुर और दिल्ली में रिसेप्‍शन पार्टी दिया जायेगा । नागपुर में रिसेप्‍शन छह और दिल्‍ली में आठ दिसंबर को होगा। केतकी गडकरी की तीन संतानों में सबसे छोटी हैं। बताया गया है की आदित्‍य कासखेदिकर अमेरिका में सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक में काम करते हैं।

नितिन गडकरी के ऑफिस ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा जा रहा है कि उनकी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए कई वीवीआईपीज चार्टर्ड प्लेन से नागपुर पहुंचने वाले हैं।

data-matched-content-rows-num="2" data-matched-content-columns-num="2" data-matched-content-ui-type="image_stacked">