जाति और धर्म के आधार पर किसी के साथ अन्याय नहीं होना...

जाति और धर्म के आधार पर किसी के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए: PM मोदी

150
0
SHARE
modi-zubaan

यूपी: पीएम नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में जातिवाद और धर्म आधार के लोगो के साथ हो रहे भेदभाव को सबसे बडा संकट मानते हुए आज राज्य की सत्ताधारी सपा  बसपा और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। मोदी ने ‘सबका साथ सबका विकास’ का मतलब समझाते हुए कहा कि धर्म या जाती के लोगो हो सबको सम्मान अधिकार मिलना चाहिए।

PM नरेंद्र मोदी: कुछ लोगों का सबकुछ लुट गया है, देश बदलने के लिए लिया कड़ा फैसला

नरेन्द्र मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा की उत्तर प्रदेश में भेदभाव सबसे बडा संकट है। जिसका जो हक़ है उसे मिलना चाहिए उसके हक़ पर किसी का अधिकार नही होना चाहिए चाहे वह किसी भी माता की कोख से पैदा हुआ है। यही है सबका साथ सबका विकास।’ उन्होंने कहा, ‘गांव में कब्रिस्तान बनता है तो श्मशान भी बनना चाहिए। रमजान में बिजली मिलती है तो दीवाली में भी मिलनी चाहिए। होली में बिजली मिलती है तो ईद पर भी मिलनी चाहिए। कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए। सरकार का काम है भेदभाव मुक्त शासन चलाने का। किसी के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए। धर्म और जाति के आधार पर बिल्कुल नहीं।’ `

Also Read: WATCH: पीएम मोदी-रामदेव का ‘बाबा जी की बूटी’ गाते इस वीडियो को देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

पीएम नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार के पैसे से मिडिया और टीवी पर ऐड देने से कुछ नही होने वाला अगर जनता का दिल जितना है तो उनका काम होना चाहिए क्योंकि ‘ये जनता है, सब कुछ जानती है। जनता बड़ी आसानी से दूध का दूध पानी का पानी कर देती है। जनता ये भली भांति समझती है आपका इरादा काम करने का है या नहीं आपकी नीतिया और प्लान ठीक है की नही।

Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पेज पर ज्वाइन करें और ट्विटर पर फॉलो करें

data-matched-content-rows-num="2" data-matched-content-columns-num="2" data-matched-content-ui-type="image_stacked">