भोपाल रैली में केजरीवाल ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला

भोपाल रैली में केजरीवाल ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला

878
0
SHARE
kejriwal-zuban

नोटबंदी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भोपाल के छोला दशहरा मैदान में एक बड़ी रैली को संबोधित किया ।

केजरीवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी देश के इतिहास के 8 लाख करोड़ का सबसे बड़ा घोटाला है केजीवाल ने कहा की नोटबंदी के बहाने बड़े पूंजीपतियों को मोदी सरकार फायदा पहुंचा रही है और आम नागरिक को लूटा जा रहा है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक, अरविन्द केजरीवाल सुबह मुंबई की फ्लाइट से सीधे भोपाल पहुंचे। यहां गेस्ट हाउस पहुंचने पर आप के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया। केजरीवाल ने कहा कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी का मकसद भ्रष्टाचार को खत्म करना नहीं था। आपको सुनकर आश्चर्य होगा कि मोदीजी की नियत और नीति दोनों ख़राब है जिसके कारन देश का माहौल बदल रहा है । केजरीवाल ने किसांनो की बात करते हुए कहा की , किसानों और गरीबों का लोन माफ नहीं किया जाता, लेकिन अमीरों का लोन माफ किया जा रहा है ये तो गलत है जी ।

रिस्वत देने में अब और भी आसानी होगी है लोग पहले रिश्वत देने के लिए 1000 और 500 के नोट लेकर जाते थे अब 2000 रूपए का नोट लेकर जाएंगे। केजरीवाल ने भोपाल में रैली को संबोधित करते हुए कहा की मोदी जी के गुजरात सीएम रहते हुए उन्हें 40 करोड़ 10 लाख रूपए देने की 7 एंट्रियाँ दर्ज हैं, जबकि मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के नाम पाँच पाँच करोड़ की दो एंट्रियाँ मिली हैं। इसकी क्यों नही हो रही है इसकी जाच तो होनी चाहिए ना।

data-matched-content-rows-num="2" data-matched-content-columns-num="2" data-matched-content-ui-type="image_stacked">