Big Boss 12 Contestant Deepak Thakur Biography Hindi, बिग बॉस 12 दीपक...

Big Boss 12 Contestant Deepak Thakur Biography Hindi, बिग बॉस 12 दीपक ठाकुर का जीवन परिचय

107
0
SHARE
Deepak Thakur Biography

Bihar के Deepak Thakur बने Big Boss 12 Contestant,  Deepak Thakur Biography Hindi बिग बॉस 12 दीपक ठाकुर जीवन परिचय: हाल ही में कलर्स टीवी पर शुरू हुआ रियलिटी शो बिग बोस 12 के ऐसे प्रतिभागी के बारे में बतायेगे जो की बहुत मजेदार है । जी हां आज हम आपको बतायेगे दीपक ठाकुर के बारे में : –

नाम: दीपक ठाकुर
पेशा: सिंगर
उम्र: 24 साल
हाइट: 155 सेमी
फैमिली: माता-पिता और एक भाई और दो बहनें भी हैं
बिग बॉस 12 के घर में जैसे ही प्रवेश किया दर्शको और घरवालों के फेवरिट बनते जा रहे कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर के बारे बहुत लोग चाहते है। उनकी इंट्रेस्टिंग लव स्टोरी से लेकर उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा किसी को भी नहीं पता है। बिग बॉस 12 आने के बाद पहली बार है जब दीपक को इतनी लाइमलाइट मिल रही है।

दीपक ठाकुर का जीवन परिचय Deepak Thakur Biography Hindi

दीपक ठाकुर बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के एक गांव के रहने वाले के रहने वाले है,  उनका जन्म 24 मार्च 1994 को हुआ था। दीपक एक साधारण किसान परिवार से आते है उनके पिता किसान और माता हॉउस वाइफ है, दीपक का शुरुवाती जीवन अपने गांव में ही बिता है। दीपक के परिवार में एक बड़ा भाई और दो बहनें भी हैं उनका एक भाई है जिसका नाम साकेत ठाकुर है। उनकी दो बहनें भी हैं, जिनके नाम ज्योति और दीपिका है।

दीपक मेट्रिक पास होने के बाद bba किया है , दीपक बताते है उनका शुरू से ही संगीत के प्रति लगाओ था, वो कही भी गाना गाने शुरू कर देते थे। दीपक गाना गाने का कोई भी मौका छोड़ते नहीं थे वो कही भी प्रोग्राम होता था वहा पहुंच जाते  थे। दीपक ठाकुर बहुत काम उम्र में गाना गाने शुरू क्र दिया था, उनका शुरुवाती जीवन बहुत कठिन था।

दीपक ठाकुर को गाने का पहला मौका अनुराग कश्यप की फिल्म वासेपुर में मिला

दीपक को सिंगर के रूप में पहला ब्रेक अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से मिला। उन्होंने फिल्म के सीक्वल के एक गाने में भी अपनी आवाज दी है। साथ ही अनुराग की फिल्म ‘मुक्काबाज’ के लिए भी दीपक ने ‘अधूरा मैं’ गाना गाया था।

दीपक शादी व अन्य कार्यक्रमों में भी गाने गाते हैं। वह यूट्यूब पर भी अपने गाने अपलोड कर लोगों के साथ शेयर करते हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी यह विडियो पोस्ट करते हैं। देखना ये है की दीपक क्या बिग बॉस 12 जीत पाते है।

बिग बॉस 12 में एंट्री करते ही दीपक को ऑडियंस ने पसंद करना शुरू कर दिया। उनका मस्तमौला अंदाज उन्हें कंटेस्टेंट्स के बीच अलग पहचान देता है। इस शो में वह अपनी गर्लफ्रेंड और फैन उर्वशी के साथ एंटर हुए हैं।

data-matched-content-rows-num="2" data-matched-content-columns-num="2" data-matched-content-ui-type="image_stacked">